> Ladke ko Impress Kaise
Other

Ladke ko Impress Kaise Kare – How To Impress A Boy

onlinehindiadvice.com मे स्वागत है आज मैं आपको बताने जा रहा हूं कि लड़कों को किस तरह प्यार करें  बारे में मैं आपको पूरी जानकारी दूंगा मेरे इस आर्टिकल को फॉलो करो और जानू अपने प्यार को कैसे अपनाएं कभी-कभी ऐसा होता है लड़की को तो लड़का इंप्रेस कर लेता है पर लड़की को इंप्रेस नहीं कर मिलता तो लड़कियों को इसलिए मैं आज आपको बताऊंगा कि लड़कों को कैसे प्यार करें लड़का भी बस यही चाहते हैं .कि जैसे लड़की चाहती है कि वह मेरी केयर करे हमेशा मेरे बारे में सोचें हमेशा मेरी इज्जत करता है.

हमेशा मेरी तारीफ करें बस ऐसे ही लड़का भी चाहते हैं लड़की से इस आर्टिकल को फॉलो कीजिए अधिक में आपको बताऊंगा कि लड़कों को कैसे प्यार करें अगर आप लड़कों पर अपना प्यार हमेशा वर्कर ना चाहती हैं या फिर जताना चाहती है तो मैं आपसे बेहद खुश हो जाते हैं अगर आपको पता नहीं है कि लड़कों को कैसे प्यार करें उन्हें कैसे खुश करें तो आज मेरे इस आर्टिकल को खूब ध्यान से पढ़ना और उसे फॉलो कीजिए मैं आपको पूरी जानकारी दूंगा कि लड़कों को कैसे प्यार किया जा सकता है.

लड़कों को किस तरह प्यार करें

लड़कों को कैसे हम प्यार करें जिससे वह खुश रहे पहले तो हम यह जान लेते हैं की उनकी खुशी क्या है उनकी खुशी किसने नहीं है उनकी पसंद ना पसंद के बारे में जानना बहुत ही जरूरी है अगर आप इन सब बातों का ध्यान रहोगी तो लड़का बेहद बेइंतहा खुश हो जाएगा अगर आप  लड़का   को तहे दिल से अपनाना चाहिए बस इसी तरह जैसे आप कहीं बाहर घूमने ले जाओ उनके साथ घूमने की ख्वाहिश रखो उनको बार-बार यह बताओ कि मैं आपसे बाहर मिलना चाहती है शॉपिंग में शॉपिंग मॉल में या फिर सिनेमा हॉल में या फिर वहां रे कहीं पार्क में तो इन बातों से लड़के का दिल खुश होता है.

उसे यह लगने लगता है कि लड़की मुझे बहुत चाहती है जिससे लड़का आंख से बेहद खुश हो जाता है जाएगा जैसे ही लड़कों पर अपना हक जमाना जो लड़की लड़कों पर हर जमाती है लड़कों को यह बात पसंद होता है अपनी और हमेशा करीब लाने की कोशिश करना है इन सभी बातों से लड़का बहुत खुश रहता है जैसे फिर कोई गिफ्ट लाना वैसे तो  को लड़के गिफ्ट देना चाहिए मगर लड़की लड़के को दी तभी कोई हर्ज नहीं इससे एक दूसरे के प्रति प्यार बढ़ता है लड़की की हमेशा तारीफ करना कि तुम कितनी सुंदर हो कि तुम हेयर कटिंग कितनी अच्छी है कितनी उनकी तारीफ करने जाते हैं लड़के से प्यार जताना सबसे अच्छा तरीका है प्यार जताने का है इसी तरह से लड़के को तुम बहुत इंप्रेस कर सकती हो.

अपनी हर बात लड़की के साथ शेयर करना

अपनी हर खुशी का हर पल उसके साथ शेयर करो उन्हें बहुत ही स्पेशल फील होगा और बहुत ही करीब आने की इच्छा होगी कि यह मुझसे बहुत प्यार करती है इसीलिए मुझे अपनी हर बात बताती है उन्हें इन बातों से बहुत खुशी मिलेगी अपनी जिंदगी की हर पल कि उन्हें बताएं यह बातें एक दूसरे के करीब आती है और दिल जुड़ते चले जाते हैं.

लड़की को इंप्रेस करने के लिए एक साथ चलना

जब आप कहीं सिनेमा हॉल या फिर कहीं पार्क में घूमने जाए तो बिल्कुल एक साथ चलना चाहिए कहीं पर जाए तो आपको एक साथ जाना चाहिए अगर आप बैठे हैं तो उनकी हाथ हाथ जोड़कर बैठ जाओ या फिर से रख कर अपनी बाहों में लेकर बैठो उनकी गोद रखो या उनका ऐसा करने दे प्यार से सर पर हाथ से जब भी आप दोनों घूमने जाएंगे कई बार अकेले तो शर्माए बिल्कुल नहीं उनका हाथ पकड़ कर चले हमेशा उनके साथ अगर मूवी देखने जाए तो भी उनके साथ ही बैठे कोई भी चीज खाएं आप उनके साथ ही रहे इन सभी बातों से प्यार का बढ़ता ही चला जाता है.

लड़कों से ज्यादा प्यार  पाने के लिए उनकी हर बात को समझे

अगर लड़का कोई बहुत बड़ी मुश्किल में है तो उसे उस हालत में अकेला नहीं छोड़ना चाहिए उसके साथ हमेशा रहना चाहिए चाहे वह कितना भी गुस्सा करे मगर आपको एंड के गुस्सा को कंट्रोल करना चाहिए अगर दो इंसान एक दूसरे से प्यार करें तो उन एक दूसरे को समझना बहुत ही जरूरी है ऐसा करने से एक दूसरे की तरफ प्यार बढ़ता है.

अगर आपको उसे कोई खुशखबरी देना है 

अगर मान लो अन का बर्थडे हो तो ने इस तरह से  बेश करो कि किसी ने उन्हें वह खुशी ना दी हो जो तुमने दिया मुझे इस तरह विश करो कि कुछ खास करो जिससे उसके दिल खुश हो ऐसा करने से एक दूसरे की तरफ प्यार बढ़ता है  लड़के बहुत खुश रहते हैं .अगर जैसे आप शाम को सोते हैं

तो उन से बिना बात किए ना सोना चाहिए और सुबह उठते ही गुड मॉर्निंग जरूर बोलना चाहिए सुबह में नाश्ता किया है या नहीं इन सब बातों का ख्याल रखने से लड़की बहुत खुश रहते हैं उनकी छोटी छोटी बातों का ख्याल रखना बहुत ही जरूरी है.

लड़का की घर वालों के करीब जाने से संबंध और भी मजबूत होते हैं

अगर आप उनकी फैमिली से ज्यादा संबंध बढ़ आओगे तो लड़के के दिल में और प्यार बढ़ता है उनसे हमें सोने की फैमिली के बारे में पूछना चाहिए कि आपकी फादर्स कैसे आपकी मदद कैसी है आपकी सिस्टर मतलब इन सब बातों को पूछने से एक दूसरे के संबंध और मजबूत होते जाते हैं और उसकी ऐसे ही मां की तारीफ करो हमेशा आपकी मां बहुत अच्छी है इन सारी बातों से लड़के के दिल में बहुत प्यार बढ़ता है.

उनकी बहन भाइयों के बारे में पूछें बात शेयर करना पसंद करेंगे अगर आप उनके घर वालों से ज्यादा से ज्यादा सम्मान बढ़ आओगे तो संबंध और करीब आएंगे अगर आप उनके घर वालों के बारे में बात करोगे तो उन्हें बहुत ही अच्छा लगेगा.

लड़के को खुश करने के लिए कोई सरप्राइज़ तैयार करें

कुछ ऐसा सरप्राइस तैयार करें जैसे कि आपने कभी ऐसा कराना होगा जैसे कि आप कभी हमसे मिले ना हो गई वहां तो नहीं मिलने के लिए बुलाओ या फिर आपने उसे कभी किस नहीं किया हो और उन्हें कई बार बोलाकर में किस करें इससे लड़के ऐसे सरप्राइस बहुत खुश रहते हैं.

लड़के को यह बताएं कि आपने कितना मिस करती हो

जैसे कि आपने आज खाने को नहीं पूछा हो तो आप थोड़ी देर बाद अगर आप उनको कॉल करें तो आप उनसे कहे क्या मैं आपको बहुत मिस कर रही थी कभी उन्हें मिस करना ना भूले और यह बताना तो बिल्कुल नहीं बोले देखा जाता है तो अगर आज के मॉडल जमाने में  लड़के ही कहते रहते हैं.

कि मैं आपको बहुत मिस कर रहा हूं और लड़कियां हल्की अंदाज में ले जाती हैं लेकिन आपको भी लड़के को एहसास दिलाना बहुत ही जरूरी है कि आप उन्हें कितना मिस करती है और आप उनके बिना एक पल नहीं रह सकती तब उन्हें बताएं कि आपने बहुत मिस करती हो.

लड़के के गुस्से को हमेशा कंट्रोल करें

देखा जाए तो आज के जमाने में लड़कों को बहुत गुस्सा आता है कुछ लड़कियां ऐसी होती है अगर लड़के गुस्सा दिखाते हैं .तुमसे बहुत तेज दर्द हो जाती मगर ऐसा नहीं करना चाहिए अगर लड़का गुस्सा है तो आपको थोड़ा दिन हो जाना चाहिए अगर आप उसके गुस्से में ज्यादा से नहीं बोलेंगे तो वह बाद में एहसास करेगा कि मैंने उससे गलत था इसलिए हमेसा लड़के लड़की के गुस्से को कंट्रोल करना चाहिए कभी उस से बेवजह नहीं लड़ना चाहिए इससे प्यार बढ़ता है.

Also Read:-

Share Buttons
1Shares

About the author

Mohammad Rihan

Mohammad Rihan

Hello Friends My Name is Mohammed Rihan and I am the Founder of Online Hindi Advice knowledge in Hindi on This Blog for People. Here on this blog I write about Technology, Blogging, Make Money, Festival and Happy day

1 Comment

Leave a Comment